Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Sexual offence

मेरठ: भाई करता रहा बहन से  रेप, और बहन बन गई भाई की बच्ची की माँ

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक बहन ने अपने सौतेले भाई पर बलात्कार करने और जबरन निकाह पढ़ाए जाने का आरोप लगाया है. रेप के बाद बहन अब भाई की बच्ची की मां बन गयी है..


मेरठ (UP)

उत्तर प्रदेश के मेरठ में भाई-बहन के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक बहन ने अपने सौतेले भाई पर बलात्कार करने और जबरन निकाह पढ़ाए जाने का आरोप लगाया है. रेप के बाद छह महीने की बच्ची की मां बनी नाबालिग अपनी मां के साथ एसएसपी दफ्तर पर पहुंची और न्याय दिलाने की मांग की.

मामला मेरठ महानगर के ब्रहमपुरी थाना क्षेत्र का है. यहां रहने वाली पीड़िता और उसकी मां बुधवार को एसएसपी दफ्तर पहुंचीं. नाबालिग पीड़िता ने बताया कि उसका सौतेला भाई उसे दिल्ली ले गया था. जहां उसके साथ बलात्कार किया और फिर जबरन अन्य रिश्तेदारों ने उसका निकाह कर दिया. पीड़िता ने बताया कि उसे कई महीनों तक बंधक बनाकर रखा गया. इस दौरान उसके साथ कई बार बलात्कार भी किया. नाबालिग पीड़िता ने बताया कि उसकी गोद में जो 6 माह की बच्ची है, वो उसके भाई की ही है.

वहीं पीड़िता की मां ने बताया, मेरे पति ने मेरे साथ दूसरी शादी की है. उसकी पहली पत्नी चार बच्चों को छोड़कर मर गई थी. मेरे भी एक बेटा और एक बेटी हुए. बेटी 16 साल की नाबालिग है. पिछले साल मार्च में मेरे पति की पहली पत्नी का बेटा, मेरी बेटी को बहला फुसलाकर ले गया और उसके साथ रेप किया. बेटी ने कुछ दिन बाद फोन पर सारी बात बताई और अपनी हत्या की आशंका भी जताई. जब पति और परिवारवालों पर बेटी को लेकर ज्यादा दबाव बनाया तो मेरी बेटी को मेरे पास छोड़ गए. बेटी की 6 माह की बच्ची भी है.

पीड़िता की मां का आरोप है कि मेरी तरफ से कानूनी कार्रवाई करने की बात कहने पर 16 अगस्त 2019 को मेरा पति कुछ लोगों के साथ घर आया और तीन तलाक देकर चला गया. वहीं घटना को लेकर एसपी क्राइम रामअर्ज ने इस मामले में थाना पुलिस को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button