Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Sexual offence

Girl rape with Minor Boy: 19 साल की लड़की ने एक नाबालिग लड़के के साथ किया जबरन रेप

कोर्ट ने 15 मार्च को इस मामले में अपना फैसला सुनाते हुए दोषी युवती को 10 साल के कठोर कारावास और तीन हजार रुपये जुमार्ने की सजा सुनाई है।

Girl Rape with Minor Boy- आप ने कभी ऐसा सुना है कि किसी लड़की ने किसी नाबालिग़ लड़के का रेप किया हो और उसे अदालत ने सजा भी सुनाई हो, अगर नहीं तो इस चौंका देने वाली खबर को जरूर पढिए।

मामला मध्यप्रदेश के इंदौर शहर का है। यहाँ रेप केस में पहली बार एक लड़की को 10 साल की सजा सुनाई गई है। ये सजा इंदौर कोर्ट ने सुनाई है। दोषी युवती किशोर को धोखे से अपने साथ गुजरात ले जाकर उसके साथ कई बार जबरन शारीरिक संबंध बनाने के आरोप में लड़की को सजा सुनाई गई है।

बता दें कि 5 नवंबर 2018 को एक महिला ने इंदौर के बाणगंगा थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसका 15 साल का बेटा 3 नवंबर 2018 को पास की दुकान में खीर के लिए दूध लेने गया था, लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद भी वह घर नहीं लौटा।

Also Read- Psycho killer जो हर 12 दिन में करता था 1 महिला का Rape और फिर Murder

महिला ने बेटे को आसपास और रिश्तेदारों के यहां भी काफी तलाश किया, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। इसके बाद महिला ने अपने बेटे के बहला-फुसलाकर अगवा किए जाने की आशंका जताते हुए पुलिस से उसे ढूंढ़ने की गुहार लगाई थी।

इसके बाद पुलिस लापता किशोर की तलाश में जुट गई थी। कुछ दिन बाद पुलिस ने उस किशोर को ढूंढ निकाला, तब उसके साथ एक युवती भी पकड़ी गई थी।

पुलिस ने किशोर से पूछताछ की तो उसने बताया कि राजस्थान की रहने वाली 19 वर्षीय युवती उसे धोखे से अपने साथ गुजरात ले गई थी। वहां उसने किशोर को टाइल बनाने की फैक्ट्री में नौकरी पर लगा दिया था।

Also Read- Minor Girl की Rape आरोपी से ही करा दी शादी, 3 गिरफ्तार

पीड़ित किशोर ने बताया कि वह युवती उसे बार-बार शारीरिक संबंध बनाने के लिए भी मजबूर करती थी। लड़के ने बताया कि वो अपने घरवालों से बात न कर सके, इसके लिए उसका मोबाइल फोन भी वह युवती अपने पास ही रखती थी।

पीड़ित लड़के के बयानों के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवती को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया था। पुलिस ने लड़की का मेडिकल टेस्ट कराया और जब युवती पर लगे आरोपी की जांच की तो वो भी सही पाए गए।

जिला अभियोजन अधिकारी संजीव श्रीवास्तव ने बताया कि इस युवती ने नाबालिग लड़के को फोन किया था कि मेरा घरवालों से झगड़ा हो गया, तुम मेरे साथ चलो। वो नाबालिग को बहला फुसलाकर गुजरात ले गई और उसे किसी कंपनी में काम पर लगा दिया।

Also Read- झारखंड में 9 माह की दुधमुंही मासूम के साथ दुष्कर्म, आरोपी फरार, गाँव में तनाव

युवती वहां किशोर को लेकर किराए के मकान में रहती थी और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डालती थी। जिला अभियोनज अधिकारी ने बताया कि यह पहला मामला है कि जब किसी लड़की को पॉस्को एक्ट के तहत सजा सुनाई गई है।

कोर्ट ने 15 मार्च को इस मामले में अपना फैसला सुनाते हुए दोषी युवती को 10 साल के कठोर कारावास और तीन हजार रुपये जुमार्ने की सजा सुनाई है। इसके साथ कोर्ट ने पीड़ित किशोर को 50 हजार रुपये प्रतिकर राशि के रूप में दिलाए जाने की अनुशंसा भी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button