Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Sexual offence

Assam: Sex Video पोर्न साइट पर आने के बाद 72 वर्षीय व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली

अविवाहित बुजुर्ग व्यक्ति को लड़की ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए फंसाया और उसने इसे चुपके से video रिकॉर्ड कर लिया, जिसे बाद में एक पोर्न साइट पर अपलोड कर दिया और वीडियो इलाके के लोगों तक पहुंच गया I

Assam: असम के जोरहाट में एक चौंकाने वाली घटना में, एक कॉलेज की लड़की के साथ यौन संबंध Sex Video बनाने का एक वीडियो पोर्न साइट Porn Site पर आने के बाद 72 वर्षीय एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली.  अविवाहित बुजुर्ग व्यक्ति को लड़की ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए फंसाया और उसने इसे चुपके से video रिकॉर्ड कर लिया, जिसे बाद में एक पोर्न साइट पर अपलोड कर दिया और वीडियो इलाके के लोगों तक पहुंच गया I घटना असम के जोरहाट जिले के ढेकेलिया गांव की है।

जोरहाट के एक शीर्ष कॉलेज में पढ़ने वाली दर्शना भराली नाम की लड़की को पुलिस ने तब गिरफ्तार किया जब गांव की महिलाओं ने आत्महत्या के बाद उसके विरोध में प्रदर्शन किया।

Girl rape with Minor Boy: 19 साल की लड़की ने एक नाबालिग लड़के के साथ किया जबरन रेप

स्थानीय लोगों के अनुसार, यह घटना हाल ही में हुई जब लड़की ने सीधे साधे  उस बुजुर्ग  को अपने घर बुलाया जब उसके माता-पिता घर पर नहीं थे। वह उसे ‘बरता’ कहती थी, जिस का मतलब होता है “ बड़े पापा ” I

उसने खुद को मारने से पहले कुछ पड़ोसियों को बताया कि लड़की ने उसे फंसाया है। उसने कहा कि जब वह उसे बुलाने के बाद उसके घर गया, तो उसने कहा कि उसे सिरदर्द हो रहा है। इसके बाद लड़की ने उसे ठीक करने के लिए अपनी ‘पिता की गोली’ दे दी और उसके बाद उसे नहीं पता कि उसके साथ क्या हुआ.

Psycho killer जो हर 12 दिन में करता था 1 महिला का Rape और फिर Murder

जल्द ही ग्रामीणों को कॉलेज की छात्रा के साथ 72 वर्षीय व्यक्ति का सेक्स वीडियो उनके फोन पर प्राप्त हुआ, जिसे एक अश्लील साइट में अपलोड किया गया था। वीडियो तेजी से इलाके में वायरल हो गया, जिससे उस व्यक्ति और उसके परिवार को भारी शर्मिंदगी उठानी पड़ी। अपमान सहन न कर पाने के कारण बुजुर्ग  ने आत्महत्या कर ली।

बुजुर्ग के वीडियो के साथ-साथ क्षेत्र के अन्य पुरुषों के साथ भी लड़की के कई अन्य सेक्स वीडियो भी सामने आए। दरअसल हाल ही में जब एक कॉलेज के लड़के के साथ ऐसा वीडियो सामने आया तो लड़की ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया था कि उसने चुपके से वीडियो बनाया था. लेकिन लड़के ने इससे इनकार किया था और कहा था कि उसे लड़की ने फंसाया है और उसने वीडियो बनाया है.

Kerala : Minor Girl की Rape आरोपी से ही करा दी शादी, 3 गिरफ्तार

मृतक के साथ वीडियो बनाने के बाद लड़के का आरोप सही निकला। यह बात सामने आई है कि लड़की ने पहले भी कई पुरुषों को अपने जाल में फंसाया था, उनके साथ शारीरिक संबंध बनाए और उनके निजी वीडियो पोर्न वेबसाइटों पर अपलोड कर दिए। आरोप लगाया जा रहा है कि वह पोर्न साइट्स से पैसे कमाने के लिए ऐसा कर रही थी।

हालांकि कुछ ग्रामीणों ने यह भी आरोप लगाया कि लड़की अकेले ऐसा नहीं कर सकती और उसके पीछे कोई और है. उनके मुताबिक, वह एक मेधावी छात्रा है और उसे कोई और गुमराह कर रहा है।

पुलिस ने युवती को गिरफ्तार कर आरोपों की जांच शुरू कर दी है। बहरहाल इस मामले में पुलिस ने अब तक दो युवक और उस लड़की को गिरफ्तार कर चुकी है और तीनों पुलिस हिरासत में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button