Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Assault

Kerala: सिरफिरे ने चलती ट्रेन में साथी यात्रियों को आग लगाई, 8 लोग गंभीर रूप से घायल

रेलवे से मिली जानकारी के मुताबिक घटना रविवार रात करीब नौ बजकर 45 मिनट पर हुई जब ट्रेन कोझिकोड शहर को पार करने के बाद कोरापुझा रेलवे स्टेशन पुल पर पहुंची थी.

Fire In Kerala Train:  केरल के कोझिकोड में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। खबरों के अनुसार, रविवार देर रात एक सिरफिरे यात्री ने दूसरे यात्रियों पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। इस घटना से ट्रेन की बोगी में अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में तीन लोग चलती ट्रेन से कूद गए। इस दिल दहला देने वाली घटना में शिशु समेत तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि 9 लोग बुरी तरह झुलस गए हैं। पुलिस को पटरियों के पास से एक बैग मिला है, जिसमें पेट्रोल की एक बोतल और दो मोबाइल फोन थे। पुलिस का कहना है कि आतंकी एंगल से इनकार नहीं किया जा सकता है।

Also Read- Psycho killer जो हर 12 दिन में करता था 1 महिला का Rape और फिर Murder

रेलवे अधिकारी ने बताया कि आग की वजह से अलप्पुझा-कन्नूर एग्जिक्यूटिव एक्सप्रेस के यात्रियों ने आपातकालीन चेन खींची थी. जिसके बाद ट्रेन धीमी होने पर आरोपी शख्स फरार हो गया. उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान नहीं हो पाई है.

रेलवे से मिली जानकारी के मुताबिक घटना रविवार रात करीब नौ बजकर 45 मिनट पर हुई जब ट्रेन कोझिकोड शहर को पार करने के बाद कोरापुझा रेलवे स्टेशन पुल पर पहुंची थी. इसी दौरान ट्रेन में बैठने को लेकर दो लोगों में लड़ाई हो गई और एक शख्स ने दूसरे यात्री को आग लगा दी. पुलिस ने कहा कि हादसे में कम से कम आठ लोग झुलस गए है. उन्होंने बताया कि घटना के तुरंत बाद घायलों को अस्पताल भेजा गया.

Also Read- महिला ने पति, सास की हत्या कर शरीर के अंगों को फ्रिज में छिपाया

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब ट्रेन कन्नूर पहुंची, तो कुछ यात्रियों ने घटना के बाद एक महिला और एक बच्चे के लापता होने की शिकायत की. उन्होंने कहा कि लापता व्यक्तियों की खबर सामने आने के बाद पटरियों का निरीक्षण किया गया जहां उन्हें महिला और बच्चे सहित तीन शव बरामद हुए.

उन्होंने बताया कि मरने वालों की पहचान मत्तनूर निवासी रहमत, उसकी बहन और उसकी दो साल की बेटी के रूप में हुई है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्हें संदेह है कि आग देखकर वे ट्रेन से गिर गए या उतरने की कोशिश की थी. इसके अलावा पुलिस को मामले में टेरर एंगल होने का भी शक है, क्योंकि पटरियों से एक बैग बरामद हुआ था जिसमें पेट्रोल की एक और बोतल और दो मोबाइल फोन थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button