Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Assault

Crime News: क्राइम न्यूज: बेंगलुरु की महिला ने की मां की हत्या, सूटकेस में शव लेकर पुलिस स्टेशन पहुंची

पुलिस ने कहा कि रोज-रोज के झगड़ों से निराश सेनाली ने जबरदस्ती अपनी मां को नींद की 90 गोलियां खिला दीं और दुपट्टे से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी।

Crime News: बेंगलुरु से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने ( Bengaluru Crime ) आई है. यहां पर एक महिला ने अपनी ही मां की हत्या कर दी ( woman Killed Mother in Bengaluru) । हत्या के बाद उसने शव को एक सूटकेस  में भर कर पुलिस थाने पहुंच गई। आरोपी महिला की पहचान 39 वर्षीय सेनाली सेन के रूप में हुई है, जो बिलेकहल्ली इलाके के एनएसआर ग्रीन अपार्टमेंट (NSR Green Apartment Case) में रहती है। वह पश्चिम बंगाल की रहने वाली है और छह साल से यहां रह रही है। जबकि मृतका की पहचान 70 वर्षीय विभा पाल (Vibha Pal Murder Case ) के रूप में हुई है।

खबरों के अनुसार, आरोपी सेनाली सेन और उसकी मां विभा पॉल बेंगलुरु के एनएसआर ग्रीन अपार्टमेंट में एक ही घर में रहते थे।  पुलिस ने कहा कि महिला ने अपनी मां की हत्या की बात कबूल कर ली है. अधिकारियों के मुताबिक, आरोपी महिला शादीशुदा है और घटना के समय उसका पति मौजूद नहीं था।  हालांकि, महिला की सास घर में मौजूद थी, लेकिन वह हत्या के बारे में अनजान थीं, क्योंकि यह एक कमरे के अंदर हुई थी।

Also Read-  सिरफिरे ने चलती ट्रेन में साथी यात्रियों को आग लगाई, 8 लोग गंभीर रूप से घायल

सेनाली सेन कोलकाता की मूल निवासी हैं और पिछले छह सालों से बेंगलुरु में रह रही हैं. मायको लेआउट पुलिस का कहना है, ”शव को उबर ऑटो के जरिए कल थाने लाया गया था और बेटी सेनाली सेन (39) के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। ”

पुलिस के मुताबिक, अपार्टमेंट में सेनाली अपनी मां विभा पॉल , पति और सास के साथ रहती थी। विभा पाल और सेनाली की सास में लगभग हर दिन झगड़ा होता था और एक समय तो विभा पाल ने धमकी भी दी थी कि वह नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या कर लेगी।

पुलिस ने कहा कि रोज-रोज के झगड़ों से निराश सेनाली ने जबरदस्ती अपनी मां को नींद की 90 गोलियां खिला दीं और जब विभा पाल ने पेट दर्द की शिकायत की तो उसने कथित तौर पर दुपट्टे से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। बाद में आरोपी महिला शव को एक सूटकेस में भरकर सीधे मीको लेआउट थाने आ गई।

Also Read-  19 साल की लड़की ने एक नाबालिग लड़के के साथ किया जबरन रेप

पुलिस ने बताया कि 39 साल की सोनाली पेशे से फिजियोथेरेपिस्ट है। सोमवार को भी सोनाली की सास और उसकी मां के बीच झगड़ा हुआ था। आरोप है कि सोनाली ने विभा को नींद की गोलियां खिला दीं और उसके बाद तौलिये से उनका गला दबा दिया।

जब विभा की मौत हो गई तो सोनाली ने एक बड़ा सूटकेस खाली किया और इसके अंदर मां का शव भरा। कार में यह ट्रॉली बैग रखा और थाने पहुंच गई। थाने में इतने बड़े सूटकेस के साथ महिला को देखकर पुलिसवालों को लगा कि शायद महिला को घर से निकालने का केस आया है। उन्होंने महिला को पीड़ित समझा लेकिन जब उसने बताया कि ट्रॉली बैग में लाश है तो सबके होश उड़ गए।

Also Read- महिला ने पति, सास की हत्या कर शरीर के अंगों को फ्रिज में छिपाया

पुलिसवालों ने बताया कि जब सोनाली ने ट्रॉली बैग में शव होने की बात कही तो पहले किसी को यकीन नहीं हुआ। उन्हें लगा कि शायद महिला की दिमागी हालत खराब है लेकिन जब सूटकेस खोला तो वे हैरान हो गए।

पुलिस ने थाने पहुंची महिला को गिरफ्तार कर लिया है। महिला के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।  पुलिस यह पता लगाने का भी प्रयास कर रही है कि घटना के पीछे कोई और वजह तो नहीं है।  कहीं ऐसा तो नहीं है कि महिला अपनी बातों के जरिए पुलिस को बरगलाने का प्रयास कर रही है। उस सूटकेस का वीडियो भी सामने आया है जिसमें महिला शव को भरकर थाने पहुंची थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button