Homicide

मुम्बई: 200 रुपए के लिए भाई ने कर दी भाई की हत्या

घटना के मुताबिक छोटे भाई रमेश शेट्टी की हत्या उसके बड़े भाई मूर्ति शेट्टी ने कर दी।

मुम्बई

मुम्बई Mumbai  के बांद्रा इलाके में घटी एक घटना में मात्र  200 रुपए 200 rupees के लिए एक भाई brother ने अपने ही भाई की हत्या killed कर दी। घटना के मुताबिक छोटे भाई रमेश शेट्टी (25) की हत्या उसके बड़े भाई मूर्ति शेट्टी ने कर दी। मूर्ति का आरोप था कि रमेश ने उसके 200 रुपए चुराए थे। अब मूर्ति पुलिस की गिरफ्त में है।

खबरों के अनुसार  ये दोनों शेट्टी बंधु बांद्रा इलाके में रहते थे। दोनों छोटे-मोटे काम करके जीवन यापन करते थे। बुधवार की रात को मूर्ति ने 200 रुपया बक्से में रखा, लेकिन जब अगले दिन वह पैसे लेने के लिए बक्सा खोला था उसमे पैसा नहीं था।

मूर्ति का शक रमेश के ऊपर गया। उस समय रमेश बांद्रा टर्मिनस में था। मूर्ति, रमेश को तलाशते हुए बांद्रा टर्मिनस पहुंचा और वहां उससे पैसे के बारे में पूछा। लेकिन रमेश ने उसके पैसे को लेकर अनभिज्ञता जताई।

इसके बाद मूर्ति ने पैसे चोरी का आरोप रमेश के ऊपर लगा दिया, इसी बात को लेकर दोनों में बहस होने लगी। यह बहस जल्द ही झगड़े में बदल गयी, झगड़े के दौरान मूर्ति ने रामेश को धक्का दे दिया और वह वहां एक नाले में गिर पड़ा।

नाले में गिरने से रमेश के सिर पर गंभीर चोट लग गयी। उसे तत्काल इलाज के लिए भाभा अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।

इस घटना की सूचना मिलने के बाद निर्मल नगर पुलिस ने मूर्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार किया। मूर्ति को इस समय 29 जनवरी तक पुलिस कस्टडी में रखा गया है।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button