Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Assault

Tihar Jail में हत्या, गैंगवार

जेल प्रशासन द्वारा मृतक की पहचान गैंगस्टर सुनील उर्फ टिल्लू (Gangster Tillu) के रूप में की गई है. दूसरा कैदी गंभीर रूप से घायल है. उसकी पहचान रोहित के रूप में हुई है.

Murder in Tihar Jail :  एशिया के सबसे बड़े तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में आज सुबह जेल परिसर में एक गैंगस्टर की हत्या Murder हो गई जिस से गैंगस्टर और अपराधियों का यह भ्रम टूट गया की कोई भी jail उन के लिए सब से सुरक्षित स्थान होता है।

देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में एशिया के सबसे बड़े तिहाड़ जेल में आज सुबह जेल परिसर में गैंगवार में 2 कैदी गंभीर रूप से घायल हो गए. जेल प्रशासन ने दोनों को इलाज के लिए दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया. इनमें से डॉक्टर ने एक को मृत घोषित कर दिया.

Assam: महिला ने पति, सास की हत्या कर शरीर के अंगों को फ्रिज में छिपाया

जेल प्रशासन द्वारा मृतक की पहचान गैंगस्टर सुनील उर्फ टिल्लू (Gangster Tillu) के रूप में की गई है. दूसरा कैदी गंभीर रूप से घायल है. उसकी पहचान रोहित के रूप में हुई है.

इस हमले की सूचना मिलते ही तिहाड़ जेल और प्रशासनिक अ​धिकारियों के बीच हड़कंप मच गया. गोगी गैंग से जुड़ा गैंगस्टर योगेश टुंडा द्वारा जानलेवा हमले में टिल्लू गंभीर रूप से घायल हो गया था. गैंगस्टर टिल्लू पश्चिमी दिल्ली के हरि नगर स्थित दीन दयाल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मेडिया रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली के तिहाड़ जेल नंबर आठ में बंद गैंगस्टर योगेश टुंडा नामक कैदी ने लोहे की ग्रिल से जेल नंबर 9 में बंद टिल्लू पर अचानक हमला बोल दिया. टिल्लू ताजपुरिया को मारने के लिए ही जितेंद्र गोगी गैंग ने हथियार अतीक के शूटर्स को दिए थे. जिसका इस्तेमाल शूटर्स ने अतीक को मारने में किया.

यह घटना सुबह 6 बजे की है. तिहाड़ जेल के हाई सिक्योरिटी ज़ोन में 4 कैदियों के बीच झगड़ा हुआ था. इस झगड़े में सुआनुमा नुकीली चीज से ​गैंगस्टर टिल्लू पर हमला किया गया, जिसमें उसकी मौत हो गई. दूसरे की इलाज चल रही है। सुबह 6 बजे के करीब दीपक उर्फ तीतर और योगेश उर्फ टुंडा ने सुनील उर्फ टिल्लू पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। मृतक टिल्लू ताजपुरिया के नाम से काफी प्रचलित है। फिलहाल, पूरी घटना के बाद से दिल्ली पुलिस में हड़कंप मच गया है। मामले की जांच की जा रही है.

Kerala: सिरफिरे ने चलती ट्रेन में साथी यात्रियों को आग लगाई, 8 लोग गंभीर रूप से घायल

बता दें कि टिल्लू तजपुरिया और गैंगस्टर गोगी के बीच आउटर नॉर्थ और बाहरी दिल्ली में लंबी गैंग वार चली आ रही थी. सिंतबर 2021 में रोहिणी अदालत में टिल्लू गैंग के बदमाशों ने गोगी की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इन दोनों के बीच दुश्मनी की कहानी दिल्ली यूनिवर्सिटी के श्रद्धानंद कॉलेज की राजनीति से शुरू होती है.

पहले दोनों दोस्त थे, लेकिन फिर कॉलेज इलेक्शन के चलते दोनों के बीच लड़ाई हो गई. आगे चलकर यह लड़ाई वर्चस्व की लड़ाई में बदल गई. बाद में दोनों ने अपना अलग-अलग गैंग बना लिया. जितेंद्र गोगी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का बेहद खास था. जितेंद्र गोगी की दिल्ली में हत्या कर दी गई थी. फिलहाल, जितेंद्र गोगी गैंग गैंगस्टर दीपक बॉक्सर संभाल रहा था, जिसे दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल हाल ही में मैक्सिको से पकड़ लाई है. ​इस समय दीपक बॉक्सर भी तिहाड़ जेल में बंद है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button