Sexual offence

Wife Swapping: पति अपनी पत्नियों की करते थे अदला बदली, पत्नी ने कर दी कुछ ऐसा……

इनमें से एक दोस्त की पत्नी ने अपने पति और उसके दोस्तों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. इस मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

मुम्बई

मुम्बई में एक ऐसे सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है जिसमें न पैसे का लेन देन और जिस्मफरोशी का धंधा ही नहीं होता बल्कि इसमें पति अपनी पत्नियों की अदला बदली यानी Wife Swapping भी करते थे.

दरअसल ये मामला कांदिवली पूर्व के समता नगर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत ठाकुर काम्प्लेक्स इलाके का बताया जा रहा है. जहां तीन दोस्तों पर पत्नियों को आपस में बदलने की सनक थी. इनमें से एक दोस्त की पत्नी ने अपने पति और उसके दोस्तों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. इस मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कांदिवली पूर्व में रहने वाला आरोपी अपने परिवार के साथ रहता है. जिसकी 16 साल पहले शादी हुई थी. शेयर मार्केट में नौकरी करने वाले आरोपी के दो दोस्त हैं. जो नीजि कंपनियों में नौकरी करते हैं. आरोपी की पत्नी का आरोप है कि तीन दिन पहले उसका पति अपने दोस्तों को घर लाया. पति ने उन दोनों दोस्तों और अपनी पत्नी के बीच शारीरिक संबंध बनवाए. यही नहीं उसके पति ने इस दौरान वीडियो भी बनाई.

पत्नी ने जब अपने पति से इसके बारे में पूछा तो उसने बताया कि “वह भी अपने बाकी दोस्तों की बीवियों के साथ ऐसा कर चुका है और हम सब दोस्त मिलकर एक दूसरे की पत्नियों को शेयर करते हैं. इसमे कोई गलत बात नहीं है.” इसके बाद उसकी पत्नी ने समता नगर पुलिस स्टेशन में मामले दर्ज कराया. पुलिस ने अलग-अलग धाराओं में आरोपी और उसके दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है.

वहीं पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार सामने आए मामले में पुरुष दोस्तों के अलावा महिला दोस्त के शामिल होने की आशंका है. क्योंकि पूरे घटना में महिला दोस्त ने बाकी दोस्तों की पत्नियों को बैड शेयर करने के लिए तैयार किया. पुलिस का कहना है कि इस मामले में सिर्फ 3 लोग शामिल नहीं हैं बल्कि पूरा रैकेट है जिसका जल्द खुलासा होने की आशंका है.

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button