Sexual offence

सपा सर्विस के नाम पर होटलों और घरों में देह व्यपार, 5 महिला गिरफ्तार

आलीशान होटलों और घरों में “स्पा सर्विस” देने के बहाने देह व्यपार का धंधा चलाया जा रहा था. पुलिस ने हिंदी सिनेमा के स्टाइल में धंधे का भांडा फोड़ किया…… पढ़िए पूरी खबर

 

मुंबई 

पुलिस ने आलीशान होटलों और घरों में चल रहे देह व्यापार के बड़े रैकेट का भंडाफोड़ करके इस मामले में छह लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गुरुवार को बताया कि आरोपी लोगों को ‘घर में स्पा’ सेवा देने का लालच देते थे. उन्होंने बताया कि मुंबई अपराध शाखा की यूनिट-9 ने अंधेरी में एक पांच सितारा होटल में छापा मारा और देह व्यापार के धंधे में धकेली गई तीन महिलाओं को मुक्त कराया.

पुलिस ने इस संबंध में एक निजी कंपनी के मालिक रजनीश सिंह (35) को गिरफ्तार किया है. सिंह के अलावा इस कंपनी में काम करने वाली पांच महिलाओं को भी गिरफ्तार किया गया है. पुलिस को छापे के दौरान 4.70 लाख रुपए नगद मिले हैं.

अपराध शाखा की निरीक्षक आशा कोराके ने बताया कि पुलिस ने एक समाचार पत्र में प्रकाशित एक विज्ञापन की तहकीकात शुरू की, तब इस गिरोह का पता चला. विज्ञापन में ‘घर में स्पा सुविधा’ देने की बात कही गई थी. रजनीश 10 माह से भी ज्यादा वक्त से यह धंधा चला रहा था.

उन्होंने बताया कि एक पुलिस अधिकारी ने विज्ञापन में दिए गए मोबाइल नंबर पर संपर्क किया. उसके बाद अंधेरी के एक होटल में तीन महिलाएं भेजी गईं. इसके बाद वहां छापा मारा गया. यहां की एक अदालत ने सभी छह आरोपियों को शनिवार तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है.

Source Link

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button