Sexual offence

लखनऊ: 4 महीने की बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या

 30 साल का चचेरा भाई गिरफ्तार

लखनऊ

उत्तर प्रदेश की राजधानी और तहजीब दारों की नगरी लखनऊ से रेप का एक भयानक मामला सामने आया है. यहाँ  एक 4 महीने की बच्ची के साथ कथित तौर पर रेप करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई. पूरा मामला बीते रविवार रात का बताया जा रहा है.

बच्ची के पिता ने इस मामले में 30 वर्षीय भतीजे पप्पू के खिलाफ बेटी की हत्या और रेप का मामला दर्ज कराया है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को सोमवार रात को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने बताया कि 4 महीने की बच्ची अपने परिवार के साथ लखनऊ के दाउद नगर में किसी रिश्तेदार की शादी में आई थी. बताया जा रहा है कि बच्ची के अपनी मां के पास थी, तभी वहां आरोपी चचेरा भाई पहुंचा और उसके साथ खेलने का बहाना लगाकर अपने साथ ले गया.

करीब दो घंटे तक जब बच्ची और उसके आरोपी चचेरे भाई का कोई पता-ठिकाना नहीं चला तो घर में काफी टेंशन का माहौल बन गया. बच्ची के परिजन गांव वालों के साथ मिलकर उसे ढूंढने लगे.

रविवार को रात 9 बजे के बाद गांव वालों को बच्ची शादी के टेंट के पास ही बेसुध हालत में मिली. आरोपी भी बच्ची के पास वहीं था. बच्ची के परिजन उसे आनन-फानन में विवेकानंद पोलीक्लीनिक लेकर पहुंचे. विवेकानंद पोलीक्लीनिक के डॉक्टरों ने बच्ची को केजीएमयू ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पीड़िता के पिता द्वारा दर्ज की गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी पप्पू के खिलाफ 4 महीने की बच्ची की हत्या, बलात्कार, हत्या के लिए अपहरण और POCSO की अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button