Sexual offence

आगरा: सेक्स रैकेट का नया कोड, व्हाइट रम और ब्लैक रम—जानिये क्या है इसका मतलब

ग्राहकों को यदी रशियन युवती चाहिए तो व्हाइट रम का संदेश भेजते थे। इंडियन युवती चाहिए तो ब्लैक रम का संदेश आता था.

आगरा

उत्तर प्रदेश के आगरा में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भांडाफोड किया है। इस रैकेट में पकड़े गए दलालों के व्हाट्सएप चैट से पुलिस को कई कोड वर्ड का पता चला है जिसका उपयोग वह लड़कियों के लिए करते थे. आगरा Agra पुलिस के अनुसार  सेक्स रैकेट sex racket , का यह नया कोड है व्हाइट रम White Rum और ब्लैक रम  Blak Rum जो  रशियन लड़की Russian girl, और इन्डियन लड़की  Indian girl के लिए प्रोयोग किया जाता है.

ग्राहकों को यदी रशियन युवती चाहिए तो व्हाइट रम का संदेश भेजते थे। इंडियन युवती चाहिए तो ब्लैक रम का संदेश आता था.  फिलहाल पुलिस दलालों का मोबाइल खंगाल रही है जिस के बाद और भी जानकारी मिलने की उम्मीद है.

उत्तर प्रदेश के आगरा के ताजगंज पुलिस ने बसई चौकी के पास स्थित होटल ताज हैवन में छापा मारा जहां  देह व्यापार का अड्डा संचालित होता था.  होटल संचालक अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम के मुकदमे में नामजद हैं.

तीन उजबेकिस्तान की युवतियों सहित सात को जेल भेजा गया है, जबकी चार दलाल अभी फरार चल रहे हैं.  एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि पुलिस की नजर हर उस होटल पर है, जहां युवतियां सप्लाई होती हैं.  कुछ होटल तो ऐसे हैं जो सिर्फ जिस्मफरोशी के धंधे पर ही चल रहे हैं.  छापा तभी मारा जाएगा, जब युवतियों के वहां होने की सूचना पुख्ता होगी.  फिलहाल पुलिस संदिग्ध होटल संचालकों और दलालों पर नजर रख रही है.

जेल भेजे गए दलाल के व्हाट्स एप मैसेज पुलिस चेक कर रही है.  तीन-चार ग्रुप सिर्फ दलालों के बने हैं.  उनमें खुलकर युवतियों और उनके दामों की बात हो रही है.  होटल संचालकों और उनके कर्मचारियों से दलाल कोड वर्ड में बात करते हैं.  होटल कर्मचारी मैसेज भेजते हैं तीन व्हाइट रम चाहिए, जिसका मतलब है कि तीन विदेशी युवतियां चाहिए.  दाम और समय बता दिया जाएगा.  इसी तरह इंडियन युवतियों के लिए ब्लैक रम कोड वर्ड बनाया गया था.  कई लोगों से बातचीत कोड वर्ड में मिली है.  पुलिस उनके मतलब जानने का प्रयास कर रही है.

चार विदेशी कॉलगर्ल के मोबाइल में पुलिस को 100 युवतियों के नंबर मिले है.  इनमें उज्बेकिस्तान के अलावा मुंबई, दिल्ली और आगरा के भी कई नंबर हैं.  पुलिस इन सभी मोबाइल नंबर की जांच करके विदेशी युवतियों के मुंबई से आगरा तक फैले रैकेट की तह तक जाने की कोशिश कर रही है.

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close