Sexual offence

एक मोबाईल, 3000 नंबर, और  सेक्स रैकेट…….पढ़िए पूरी खबर

मोबाइल में तीन हजार से ज्यादा लड़कियों के नंबर प्राप्त हुए हैं, इनमें घरेलू महिलाएं, कॉलेज छात्राएं एवं रशियन लड़कियां भी सम्मिलित  हैं। 

आगरा

मोबाईल फ़ोन के इस युग ने जहां एक आम आदमी के लिए बहुत सारे काम आसान कर दिए हैं वहीं जुर्म की दुनिया में मुजरिमों के लिए भी यह एक मददगार यंत्र साबित हो रहा है I आगरा पुलिस ने एक ऐसे सेक्स रैकेट का भांडा फोड़ किया है जिसे केवल एक मोबाईल फ़ोन के मदद से चलाया जा रहा था जिस मोबाईल फ़ोन में 3000 महिलाओं के नंबर थे, यानी एक मोबाईल Mobile phone, 3000 महिलाओं के नंबर, और चल रहा था Aagra men  सेक्स रैकेट sex racket …….

खबरों में अनुसार हाल ही में जुर्म का एक मामला यूपी के आगरा से सामने आया है जहां पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने वाले सुरेंद्र उर्फ भीमा को गिरफ्तार किया है। शख्स के मोबाइल में तीन हजार से ज्यादा लड़कियों के नंबर प्राप्त हुए हैं, इनमें घरेलू महिलाएं, कॉलेज छात्राएं एवं रशियन लड़कियां भी सम्मिलित  हैं।

पुलिस ने व्यक्ति से पूछताछ की तो कई चौंकाने वाले खुलासे हुए। आदमी के मुताबिक, वह ऑन डिमांड लड़कियां पहुंचाने का कार्य करता था। इन युवतियों हेतु फाइव स्टार होटलों में रूम बुक किए जाते हैं। किसी को शक न हो इसलिए होटल में लड़कियों के नाम से ही बुकिंग की जाती थी।

ग्राहकों की बुकिंग भी उनके नाम से उसी होटल में की जाती थी। लड़कियां रात के समय ग्राहकों के कमरे में पहुंच जाती हैं एवं सवेरे होने से पहले अपने कमरे में वापस लौट आती थी। इंस्पेक्टर ताजगंज अनुज कुमार के मुताबिक, आदमी एक होटल में बार टेंडर का कार्य करता था। इस दौरान अनेक ग्राहक उससे लड़कियों की मांग करते थे। होटल के कुछ कर्मचारी ग्राहकों की मांग पर लड़कियां उपलब्ध भी कराते थे।

आदमी ने भी होटल के उन कर्मचारियों से संबंध कायम किए एवं उस महिला तक पहुंच गया, जो अनेक सालों से सेक्स रैकेट के धंधे में लिप्त है। इसके बाद व्यक्ति ने उस औरत संग धंधा शुरू कर लिया तथा ऑन डिमांड लडकियां पहुंचाने लगा। अभी पुलिस शख्स को जेल में डालने की तैयारी कर रही है।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button