Kidnapping

सुहाग रात से पहले दुल्हन का अगवा, बंधक बना कर गैंग रेप, अश्लील विडियो शूट……

और फिर दुल्हन को रास्ते में फेंक दिया........

हापुड़

जुर्म की दुनिया में जुर्म करनेवालों के सीने में न दिल होता है, न उन के ईमान होती है और न उन में इंसानियत होती है , अगर उन के अंदर कुछ होती है तो केवल और केवल हैवानियतI तब ही तो वोह ऐसे ऐसे हैवानियत कर जाते हैं जिस से जान कर इंसानियत शर्मसार हो जाती है I

हम यह इस लिए कह रहे हैं क्योंकि उत्तरप्रदेश UP के हापुड़ HAPUD जिले में बदमाशों ने कुछ ऐसी ही हैवानियत को अंजाम दिया है जिसे जान कर आप का  सिर शर्म  से झुक जाएगा I  बदमाशों ने एक नई नवेली दुल्हन newly married woman को सुहाग रात से ठीक पहले अगवा kidnapped कर लिया, फिर बंधक बना कर दो दिन तक गैंग रेप gang rape किया और उस का अश्लील विडियो obscene video भी बनाये, और फिर दुल्हन को रास्ते में फेंक दिया I

हापुड़ में घटी इस  सनसनीखेज वारदात ने हलचल मचा दी है. यहां शादी के दिन  ही नवव‍िवाह‍िता को ससुराल से दो लड़के अपहरण कर ले गए. इसके बाद न स‍िर्फ बंधक बनाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम द‍िया बल्क‍ि अश्लील वीड‍ियो भी बनाया.

हापुड़ जिले  के हाफ‍िजपुर थाना क्षेत्र में एक दुल्हन विदा होकर ससुराल गई लेकिन ससुराल में पहुंचते ही सुहागरात से पहले ही उसके साथ दर्दनाक घटना घटी.

नवव‍िवाह‍िता को ससुराल से ही दो लड़कों ने किडनैप कर ल‍िया और दो द‍िन तक बंधक बनाकर रखा.

आरोप‍ियों ने बंधक बनाकर रखी नवव‍िवाह‍िता के साथ सामूह‍िक दुष्कर्म की घटना को अंजाम द‍िया. इतना ही नहीं, इस घटना का अश्लील वीड‍ियो भी बनाया गया.

गैंग रेप की घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी नवविवाह‍िता को हापुड़ के थाना देहात क्षेत्र में फेंककर फरार हो गए.

पुल‍िस ने पीड़‍िता को मेड‍िकल के ल‍िए भेजा. उसके बाद हापुड़ पुल‍िस आरोप‍ियों की तलाश में जुट गई है.

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close