Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Homicide

MP: वह कपड़ों की तरह पती बदलती थी, एक दिन तालाब में तैरती मिली लाश

वह कपड़ों की तरह पती बदलती थी, अपनी पसंद का मर्द देखकर प्रपोज करती थी। स्वीकृति मिलते ही शादी भी कर लेती थी, लेकिन अंत दर्दनाक हुआ, एक दिन तालाब में तैरती उस की लावारिस लाश मिली……. फिर किया हुआ …आगे पढ़िए

 

शिवपुरी ( मध्यप्रदेश )

वह कपड़ों की तरह पती बदलती थी, अपनी पसंद का मर्द देखकर प्रपोज करती थी। स्वीकृति मिलते ही शादी भी कर लेती थी, लेकिन ज्यादा दिन किसी के साथ टिकती न थी। साल-छः माह में पति बासी लगने लगता था और वह पति का घर छोड़ माँ के पास वापस लौट आती।

कुछ दिन वह माँ के पास रहती फिर नए पति की या दूसरे शब्दों में नए मर्द की तलाश में निकल पड़ती। नया मर्द पसंद आते ही शादी कर लेती, कुछ समय बाद उसे भी छोड़कर फिर माँ के पास लौट आती। बार -बार यही कहानी दोहराती। इस तरह 35 साल की होने तक ज्योति करीब एक दर्जन पति बदल चुकी थी।

ज्योति के बारे में इस तरह की बातें इन दिनों मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के बैराढ़ थाना क्षेत्र में जगह -जगह सुनाई दे रही हैं। वह भी तब, जबकि ज्योति अब इस दुनिया में ही नहीं है, उसकी मौत हो चुकी है।

खबरों के अनुसार  25 जुलाई को पुलिस को बैराढ़ थाना क्षेत्र के पचीपुरा स्थित तालाब में पानी में तैरती एक युवती की अर्धनग्न लाश मिली थी। युवती की लावारिस लाश जली हुई हालत में थी। प्रथम द्रष्टया ही मामला स्पष्ट रूप से हत्या का नजर आया। लेकिन काफी कोशिश करने पर भी जब लाश की शिनाख्त न हो सकी तो, पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद बतौर लावारिस उसको दफना दिया।

बुधवार को एक महिला ने थाने पहुंचकर अपनी युवा बेटी के गायब होने की सूचना दी तो, पुलिस ने तालाब में मिली लावारिस लाश के कपडे दिखाए। महिला ने कपडे अपनी बेटी के माने, तब लाश जमींन खुदवाकर निकलवाई गई।

महिला ने उसकी शिनाख्त अपनी बेटी ज्योति, उम्र 35 साल, निवासी ग्राम रजौआ थाना बैराढ़ के रूप में कर दी।

मृतका ज्योति की माँ ने पुलिस को बताया कि, वह बिना बताए कई-कई दिनों तक घर से बाहर रहती थी, ऐसा पहले कई बार कर चुकी थी। इसी बजह से उसने पुलिस को सूचना देने में देर कर दी।

पूरे क्षेत्र में यह भी चर्चा है कि, पिछले कुछ सालों में ज्योति जितनी बार गायब हुई, उतनी बार ही उसने शादी की थी, अब तक वह 10-12 पति बना चुकी थी।

जानकारी के मुताबिक अब पुलिस उसके कथित पतियों का पता लगाने में जुटी है। पतियों की संख्या पता चलने पर संभव है, हत्या करने वाले का पता चल सके। ज्योति की जिंदगी और मौत की असलियत भी तो आरोपी का पता लगने पर ही चल सकेगी, अभी तो चर्चाएं भर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button