Sexual offence

सूरत: स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट, थाईलैंड की 6 लड़कियों को पुलिस ने करवाया मुक्त

स्पा में मसाज के नाम से थाईलैंड की युवतियों से देह व्यापार कराया जा रहा था। स्पा के नाम से चलाए जा रहे हाईफाई देह व्यापार के अड्डे पर से पुलिस ने थाईलैंड देश की छह युवतियों को मुक्त कराया।

सूरत-  सूरत पुलिस ने पिपलोद में स्पा के आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। छापे के दौरान पुलिस को स्पा से छह लड़कियां मिलीं, जो सभी थाईलैंड की हैं। इन युवतियों से यहां देह व्यापार कराया जा रहा था। साथ ही स्पा के संचालक और एक ग्राहक को गिरफ्तार किया गया, जबकि स्पा की मालकिन वांटेड है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पिपलोद स्थित विमल हब कॉम्प्लेक्स की पांचवी मंजिल पर दी साइन नाम से स्पा चल रहा था। लेकिन यहां जब पुलिस ने छापेमारी की तब हकीकत कुछ और ही निकली।

स्पा में मसाज के नाम से थाईलैंड की युवतियों से देह व्यापार कराया जा रहा था। स्पा के नाम से चलाए जा रहे हाईफाई देह व्यापार के अड्डे पर से पुलिस ने थाईलैंड देश की छह युवतियों को मुक्त कराया। जबकि स्पा के संचालक योगेश राणा डांगर और ग्राहक इस्माइल नसीम नैना को गिरफ्तार किया। साथ ही नगद रुपए और आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद की गईं।

सूरत: स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट, थाईलैंड की 6 लड़कियों को पुलिस ने करवाया मुक्त

पुलिस की पूछताछ में ज्योति सुंदर दास स्पा की मालकिन होने का खुलासा हुआ। लेकिन वह पुलिस को नहीं मिली। इसलिए उसे वांटेड घोषित कर आगे की कार्रवाई शुरू की गई।

स्पा के अंदर रेड करने के बाद पुलिस ने 58 हजार के चार मोबाइल 13 हजार 600 की नगदी मिलाकर कुल 71 हजार 600 रुपए का माल जब्त किया था। हालांकि स्पा से मिली छह थाईलैंड की महिलाओं को छोड़ दिया गया।

स्पा संचालक से पूछताछ करने पर यह मालूम पड़ा कि स्पा की मालिक ज्योति और योगेश मसाज करवाने के लिए बाहर से जो ग्राहक आते थे उनसे शारीरिक सुख के लिए 3000 रुपए लेते थे। इसमें से युवती को 1000 रुपए दिए जाते थे। पुलिस द्वारा ग्राहक बनाकर आदमी को स्पा में भेजा गया जिसके बाद इसका भंडाफोड़ हुआ.

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close