Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Sexual offence

ऐसा साधू जिस ने 5 शादियाँ की और पत्नियों को देह व्यपार में धकेल दिया..

जो भी पत्नी इसकी बात को मानने से इनकार करती, उसे ये बेरहमी से मारता-पीटता।

शाहाजहांपुरा ( उत्तर प्रदेश ) 

कहानी एक ऐसे व्यक्ती की है जो साधू sadhu बन कर शादियाँ रचाता था और फिर पत्नियों को देह व्यपार prostitution में धकेल दिया करता था. जो भी पत्नी इसकी बात को मानने से इनकार करती, उसे ये बेरहमी से मारता-पीटता।

ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश के जिला शाहाजहांपुरा का है, जहां पर एक शख्स ने साधू और साधूवाद का चोला पहनकर ओरतों को अपने गुमराह करने की कोशिश करता था। इतना हीनहीं, अपने जादू टोना और मंत्रों के माध्यम से ओरतों को अपने झांसे में करता था और उनसे शादी रचाता और फिर उन्हें नशीले पदार्थ का इंजेक्शन लगाता था और फिर उन्हें देह व्यापार में धकेल देता था, मगर अब की बार पीड़िताओं ने हिम्मत जुटाते हुए कोर्ट पुलिस का रूख किया। डीआईजी राकेश कुमार पाण्डेय से शिकायत की।

यह शक्श पांच-पांच शादियां कर रखा था और अपनी पत्नियों को देह व्यापार में जबरदस्ती धकेल दिया था ये साधू, जो भी पत्नी इसकी बात को मानने से इनकार करती, उसे ये बेरहमी से मारता-पीटता। इतना ही नहीं, इससे पहले इसकी एक पत्नी आत्महत्या भी कर चुकी है।

पीड़ित पत्नियों ने साधू पर आरोप लगाया कि सत्संग में आई महिलाओं को मंत्रों व जादू टोना के जरिए अपने झांसे में कर लेता था। इसके बाद उनसे शादी रचाता था और फिर उन्हें देह व्यापार जैसे गंदे में धकेल देता था। ये भी पढ़े

डीआईजी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए निर्देश दिया कि आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। पीड़िताओं ने डीआईजी के समक्ष साधू पर आरोप लागते हुए कहा कि वो महिलाओं को अपने झांसे में लेने के लिए तंत्र विद्या का इस्तेमाल करता था। इसके बाद उनसे शादी करता था और फिर

नशीला इंजेक्शन देकर उन्हें देह व्यापार में धकेल देता था, जो कोई महिला ऐसा करने से इंकार करती थी, उसे ये प्रताडि़त करता था, जिसके चलते इसकी एक पत्नी आत्महत्या भी कर चुकी है और बाकी की भाग चुकी है। मगर अब की बार इस साधू के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है, जिसको ध्यान में रखते हुए डीआईजी ने जांच के सख्त से सख्त आदेश दिए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button