Sexual offence

काशीपुर: बुलाई थी कॉलगर्ल और आ गई पत्नी, फिर ….

उस शख्स ने  पुलिस को दी गई शिकायत में बताया है कि पत्नी को रंगेहाथ पकड़ने के लिए उसने कॉलगर्ल बुलाई और उसे एक तय स्थान पर बुलाया। उसके मुताबिक, जब कॉलगर्ल सामने आई तो वह उसकी पत्नी ही निकली।

काशीपुर

उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर स्थित काशीपुर में एक अजीबोगरीब वाकया सामने आया है। यहां एक शख्स ने कथित तौर पर फोन कर एक कॉलगर्ल को बुलाया, मगर जब कॉलगर्ल पहुंची तो उसके होश उड़ गए। यह कॉलगर्ल उसकी पत्नी थी।

उस शख्स ने  पुलिस को दी गई शिकायत में बताया है कि पत्नी को रंगेहाथ पकड़ने के लिए उसने कॉलगर्ल बुलाई और उसे एक तय स्थान पर बुलाया। उसके मुताबिक, जब कॉलगर्ल सामने आई तो वह उसकी पत्नी ही निकली।

इसके बाद दोनों में जमकर विवाद हुआ और मामला थाने पहुंच गया है। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि शख्स को किसी ने जानकारी दी थी कि उसकी पत्नी एक बड़े सेक्स रैकेट से जुड़ी हुई है।

खबरों के अनुसार  पूरा मामला काशीपुर के आईटीआई थाना क्षेत्र का है और इसकी प्राथमिक जांच चल रही है।

पति ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी सेक्स रैकेट से जुड़ी हुई है। हालांकि महिला का कहना है कि उसके साथ फेसबुक पर जुड़ी एक महिला उसे बदनाम करने के लिए ये सब कर रही है। दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है, पुलिस  दोनों के ही आरोपों की जांच कर रहे हैं।’

बताया जा रहा है कि आईटीआई थानाक्षेत्र स्थित दिनेशपुर के निवासी एक शख्स से महिला की शादी हुई। मगर कुछ दिनों बाद अनबन के चलते वह अपने मायके काशीपुर आ गई। इस दौरान किसी ने महिला के पति को जानकारी दी कि उसकी पत्नी सेक्स रैकेट में लिप्त है। शख्स के मुताबिक, उपनी पत्नी को रंगेहाथ पकड़ने के लिए उसने काशीपुर में सेक्स रैकेट चलाने वाली एक महिला से संपर्क किया। उस महिला ने पति को कुछ महिलाओं के नाम बताए, जिनमें से एक नाम उसकी पत्नी का भी था।

शख्स ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया है कि उसने पत्नी को तय स्थान पर बुलाया। जब महिला पहले से तय जगह पर पहुंची, तो उसके सामने ‘कस्टमर’ कोई और नहीं बल्कि उसका पति ही था। दोनों ही अपनी-अपनी शिकायत लेकर थाने पहुंचे, जहां पुलिस अब मामले की जांच कर रही है।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button