Homicide

नरभक्षी महिला जो इंसानों को मारकर खाती, और शरीर के अंगों का बनाती थी अचार…

ज़रूर पढ़िए दिल दहला देने वाली यह सच्ची  घटना......

न्यूज़ डेस्क

हम आपको russia की एक ऐसी नरभक्षी महिला cannibal woman की कहानी बताने जा रहे हैं, जो लोगों की हत्या करके उनका मांस खाती थी  और उसका आचार pickle भी बनाती थी। चौंकिए मत, यह कोई कहानी नहीं बल्कि सच्ची घटना है ।

दरअसल, इस महिला का नाम था “नतालिया” और पती का नाम ” दमित्री बाकशाएव” I ये दोनों ही रूस ( Russia ) के क्रसनोदर शहर में रहते थे। बताया जाता है कि ये दोनों ही नरभक्षी थे। नतालिया पहले लोगों की हत्या करती थी और फिर उनका मांस फ्रीज में स्टोरी करती थी। इसके बाद वो इस मांस का आचार बनाकर बड़े ही चाव से खाती थी।

लोगों ने जब पुलिस से इस मामले में दखल देने और इसकी शिकायत की, तो पुलिस ने शक के आधार पर हिरासत में लिया था। वहीं पुलिस की तलाशी के दौरान 8 लोगों के शरीर के अंग मिले। यही नहीं इंसानी मांस का बना हुआ आचार भी मिला।

बता दें कि दमित्री बाकशाएव और उसकी पत्नी नतालिया रूस के क्रसनोदर शहर में रहते थे। बताया जाता है यह दोनों ही नरभक्षी थे। लोगों की शिकायत के बाद इन्हें शक के आधार पर हिरासत मे लिया गया था.

जब पुलिस ने इनकी तलाशी ली तो करीब 8 लोगों के बॉडी पार्ट्स मिले। साथ मे इंसानी मांस का बना हुआ आचार भी मिला। जब इस आचार को लैब मे ले जाया गया तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ क्योंकि वह इंसानी अंगों का बनाया हुआ था।

बताया जाता है कि महिला पेशे  से नर्स थी जिसकी वजह से यह लोगों को आसानी से शिकार बना लेती थी। हालांकि महिला ने पुलिस को बताया कि वह उसके पति की मदद से इन डेडबॉडी को घर पर ले आया करती थी। जिससे वह इन पर प्रेक्टिस कर सके।

पुलिस ने दोनों को नरभक्षी करार देते गिरफ्तार कर लिया। जहां कोर्ट मे इन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया। इन्होंने बताया कि अब तक वह करीब 30 महिलाओं की हत्या कर चुके है। इसके बाद कोर्ट ने आरोपी दंपत्ति को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है. बता दें कि दोनों आरोपियों की जेल मे ही मौत हो चुकी है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close