Sexual offence

बरेलीः थाने के अंदर महिला से रेप, थाना प्रभारी समेत तीन पर मुकदमा दर्ज

घटना 21अगस्त को कताई मिल पुलिस थाने में घटी थी.

बरेली

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में पुलिस थाने के अंदर एक महिला के साथ रेप किये जाने के आरोप में, थाना प्रभारी समेत तीन लोगों के खिलाफ कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस सूत्रों ने दर्ज रिपोर्ट के हवाले से बताया कि बहेड़ी थाना इलाके के एक गांव की रहने वाली महिला ने आरोप लगाया कि बीती 21 अगस्त को कताई मिल पुलिस थाने के अंदर थाना प्रभारी अरुण कुमार और उसके साथी नरेन्द्र की मौजूदगी में उनके एक अन्य साथी सर्वजीत ने उसके साथ रेप किया।

महिला ने अर्जी में कहा था कि इस घटना से कुछ दिन पहले उसके गांव की रहने वाली एक किशोरी किसी के साथ कहीं चली गई थी। मामले में जिस युवक पर अपहरण का मुकदमा दर्ज हुआ वह रिश्ते में उसका भतीजा लगता है। महिला के अनुसार, इसी मामले में कताई मिल चौकी प्रभारी अरुण कुमार और बाकी दो आरोपी उसके घर आए और उसके पति को मारपीट कर अपने साथ ले गए। विरोध करने पर खुद उसके साथ अश्लील हरकतें कीं। महिला का कहना है कि सर्वजीत ने पुलिस चौकी में ही उससे यह कह कर रेप किया कि उसका भतीजा जो कर रहा है, वह उसका बदला लेगा।

घटना के तीसरे दिन पति को सादे कागजों पर दस्तखत कराने के बाद छोड़ा गया। मारपीट के दौरान उसके पति के शरीर पर गहरे जख्म बन गए थे। सूत्रों के मुताबिक, महिला का कहना है कि उसने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के लिये आला अफसरों से गुहार लगाई मगर किसी ने उसकी नहीं सुनी। बाद में उसने कोर्ट की शरण ली। मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी पीयूष सिद्धार्थ ने सोमवार को चौकी प्रभारी समेत तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करने के आदेश दिए थे। इस पर मंगलवार की रात एफआईआर दर्ज कर लिया गया था। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button