Sexual offence

NCR: स्पा सेंटर में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, 9 युवक व 10 युवतियां मिली आपत्तिजनक हालत में

NCR में स्पा व मसाज सेंटर्स में देह व्यापार( sex racket) का धंधा धड्ले से चल रहा हैI ताज़ा मामला में इंदिरापुरम के एक स्पा सेंटर (spa centre) से पुलिस को 9 युवक व 10 युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया .


नई दिल्ली 

पुलिस प्रशासन की सख्ती के बावजूद समूचे दिल्ली-NCR (National Capital Region) में कई स्पा व मसाज सेंटर्स में देह व्यापार का धंधा चलने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामले में रविवार को साहिबाबाद के इंदिरापुरम इलाके में पुलिस व प्रशासन की टीम ने तीन स्पा सेंटरों में छापेमारी की, जिसमें चौंकाने वाली बात सामने आई है।

छापे के दौरान जब पुलिस प्रशासन की टीम अंदर घुसी तो यह देखकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई, क्योंकि स्पा सेंटर के अंदर 9 युवक व 10 युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में थे। पुलिस को देखकर वहां पर भगदड़ मच गई,  लेकिन पुलिस ने सबको दबोच लिया।

युवक-युवतियों से पूछताछ में पता चला कि इस स्पा सेंटर में मसाज के नाम पर देह व्यापार का रैकेट चलता है। यह भी पता चला है कि पुलिस को इस बाबत शिकायत भी मिल रही थी। फिर मौका देखकर पुलिस टीम ने छापा मारा तो इतन बड़े रैकेट का खुलासा हुआ।

बता दें पिछले महीने भी गाजियाबाद के एक स्पा सेंटर में देह व्यापार का भंडाफोड़ करते हुए कविनगर थाना पुलिस ने 4 युवतियों के अलावा, स्पा सेंटर मालिक समेत 10  लोगों को गिरफ्तार किया था। इस दौरान भी मामले की जांच के दौरान कई सनसनीखेज खुलासे हुए थे। यह स्पा सेंटर पुलिस की नाक के नीचे यानी राजनगर डिस्ट्रिक्स सेंटर में चल रहा था। यहां पर छापे के दौरान  पुलिस को स्पा सेंटर में कई आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद हुई थीं।

जांच के दौरान खुलासा हुआ था कि आरडीसी स्थित वैनिटी स्पा सेंटर के अंदर पिछले काफी समय से देह व्यापार का धंधा चल रहा था। जांच में यह भी खुलासा हुआ कि स्पा सेंटर वाट्सएप के माध्यम से ग्राहकों से  जुड़ा था और लोगों को लड़कियों की फोटो भेजकर यहां पर आने के लिए प्रेरित करता था।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close