Sexual offence

पटना: पती-पत्नी चला रहे थे ऑनलाइन सेक्स रैकेट, दुसरे शहरों से बुलाई जाती थी लड़कियाँ

बिहार की रजधानी पटना में पती और पत्नी मिल कर चला रहे थे ऑनलाइन सेक्स रैकेट, दुसरे शहरों से बुलाई जाती थी लड़कियाँ, सुंदरता और फिगर के आधार पर उलड़कियों का  रेट फिक्‍स किया जाता था। हाइटेक तरीके से होता था धंधे का संचालन I


पटना

बिहार की राजधानी पटना के एक पॉश इलाके में  पति-पत्‍नी मिलकर पिछले 5 सालों से ऑनलाइन सेक्‍स रैकेट चला रहे थे लेकिन अब पुलिस के पकड़ में आ गए ।

पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के ग्रैंड अपार्टमेंट में रोज नयी-नयी लड़कियों व अनजान लोगों की आवाजाही की शिकायत लोगों ने पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने फ्लैट में छापा माराऔर  मुख्य आरोपी संजीत कुमार, उसकी पत्नी रानी थापा और सुनील कुमार नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा कोलकाता की दो लड़कियों को भी गिरफ्तार किया गया है जो कॉन्‍ट्रैक्‍ट बेस पर कुछ दिनों के लिए यहां आई थीं।

सुंदरता और फिगर के आधार पर उलड़कियों का  रेट फिक् किया जाता था।

बताया जा रहा है कि ग्राहकों को व्हाट्सएप के जरिए लड़कियों की तस्वीरें भेजी जाती थीं और फिर उन्हें इसी फ्लैट में बुलाया जाता था। यहां ग्राहकों से एक घंटे के लिए पांच हजार और दो घंटे के लिए 10 हजार लिए जाते थे। इतना ही नहीं बिहार में शराब पर प्रतिबंध होने के बावजूद भी यहां पर ग्राहकों को शराब परोसा जाता था। पुलिस को मौके से शराब की कई बोतलें भी बरामद हुई हैं।

दिल्ली, कोलकाता और बांग्लादेश से भी लड़कियां बुलाई जाती थीं।

सेक्स रैकेट माफिया लड़कियों की सुंदरता व कद-काठी के आधार पर ग्राहकों से रुपये वसूलता था। पांच से लेकर 20 हजार रुपये तक लिये जाते थे। जिन ग्राहकों को माफिया पहले से जानता था, उन्हें कॉल गर्ल को बाहर भी ले जाने की इजाजत थी। इसके लिए अलग से जार्च किया जाता था। आरोपियों ने यह भी बताया कि ग्राहकों की डिमांड पर दिल्ली, कोलकाता और बांग्लादेश से भी लड़कियां बुलाई जाती थीं।

हाइटेक तरीके से होता था धंधे का संचालन I

सेक्स रैकेट का संचालक सुजीत कुमार हाइटेक तरीके से धंधे का संचालन कर रहा था। उसने मोबाइल नंबर से कई नामों से ऑनलाइन सेक्स पोर्टल व वेबसाइट बना रखा था। इन लोगों ने प्लेब्यॉय पटना, रिया कुमारी, रिया पटेल हॉट एंड सेक्सी, पर्सनल सर्विस पटना, पटना कॉल गर्ल जिया पटेल, वीआइपी नंबर एस्कोर्ट, एस्कोर्ट इन पटना आदि बना रखा था। साथ ही कई लड़कियों की फोटो भी डाल रखा था। इन पोर्टल व वेबसाइट पर उसकी पत्नी रानी का भी मोबाइल नंबर अंकित था।

कॉलेज गर्ल व घरेलू महिलाओं को उपलब्ध कराने का दावा कर ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करता था। अगर किसी को उक्त सर्विस लेनी होती थी, तो वह कॉल करता। सुजीत कुमार के मोबाइल में कई कॉल गर्ल और ग्राहकों के नंबर पुलिस को मिले हैं। उसमें कॉल गर्ल की तस्वीर भी है। पुलिस की मानें तो वाट्स एप पर किया गया चैट यह प्रमाणित करता है कि सुजीत जिस्मफरोशी का धंधा कई दिनों से चला रहा था।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button