Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Sexual offence

चलती कार में बलात्कार, फिर युवती को फेंक कर आरोपी हुआ फरार

घटना के बाद पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. जानकारी के मुताबिक, यह घटना ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा-2 क्षेत्र के परी चौक गोलचक्कर की है.


ग्रेटर नोएडा 

यूपी के ग्रेटर नोएडा में लिफ्ट देने के बहाने एक शख्स ने अपनी कार में बस स्टॉप पर खड़ी अपने जान-पहचान की युवती से बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया. जिसके बाद युवती को चलती कार से फेंक कर फरार हो गया.

घटना के बाद पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. जानकारी के मुताबिक, यह घटना ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा-2 क्षेत्र के परी चौक गोलचक्कर की है.

पीड़िता के मुताबिक वो परी चौक गोलचक्कर के पास बस स्टॉप पर गाड़ी का इंतजार कर रही थी. उसी दौरान आरोपी अपनी गाड़ी लेकर आया. आरोपी ने उसे छोड़ने का ऑफर दिया. पीड़िता आरोपी को जानती थी. इसलिए उसके साथ गाड़ी में बैठने के लिए राजी हो गई.

आरोपी ने पीड़िता को अपने साथ पिछली सीट पर बैठ जाने के लिए कहा. गाड़ी रोकने पर जब आरोपी ने नहीं रोका तो पीड़िता ने इसका विरोध किया. पीड़िता 100 नंबर डायल करने की कोशिश करने लगी. आरोपी ने उससे मोबाइल छीनकर आगे की सीट पर फेंक दिया. इसके बाद आरोपी गाड़ी को एक सुनसान जगह पर ले गया. इसके बाद उसने गाड़ी के शीशे और दरवाजों को बंद करके तेज आवाज में गाना बजा दिया और लड़की के साथ बलात्कार किया. इतना ही नहीं वारदात को अंजाम देकर आरोपी ने जान से मारने की धमकी भी दी.

पुलिस सूत्रों के अनुसार पीड़ित युवती की आपबीती सुनकर उसके परिजन और दोस्त तुरंत उसके पास पहुंचे. पीड़िता के परिजन उसे लेकर पुलिस थाने पहुंचे. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button