Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Sexual offence

पटना: व्हाट्सएप पर चला रहा था सेक्स रैकेट, 2 महिला समेत 4 गिरफ्तार

पटना में पुलिस ने एक ऐसे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है जिसे व्हाट्सएप द्वरा चलाया जा रहा था . व्हाट्सएप पर कॉल गर्ल की तस्वीर भेजी जाती फिर पसंद आने पर उसे बुलाया जाता था….

पटना

बिहार की राजधानी पटना में पर चल रहे सेक्स रैकेट के धंधे का भंडाफोड़ पुलिस ने किया है। इस दौरान दो कॉलगर्ल, एक महिला और दो पुरुष सरगना को छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया गया। सेक्स रैकेट सरगना राजू ग्राहकों के व्हाट्सएप पर कॉल गर्ल की तस्वीर भेजा करता था। पसंद आने पर उसे बुलाया जाता था फिर ग्राहकों को खबर दी जाती थी।

दरअसल सोमवार की शाम पुलिस को आम्बेडकर चौक स्थित एक वकील के घर में सेक्स रैकेट चलने की खबर मिली थी। गिरफ्तारों में महिला सरगना पिंकी देवी, दनियावां का सोनू और बेतिया का रहने वाला राजू है जबकि इनके अलावा दो कॉल गर्ल को भी पुलिस ने पकड़ा है।

पटना: व्हाट्सएप पर चला रहा था सेक्स रैकेट, 2 महिला समेत 4 गिरफ्तार

सेक्स रैकेट चलाने के मामले में पिंकी वर्ष 2017 में कंकड़बाग थाने से जेल जा चुकी है। पत्रकारनगर थानेदार मनोज कुमार ने बताया कि मौके से कई आपत्तिजनक सामान पुलिस ने बरामद किये हैं।

कपड़ा व्यवसाय के नाम पर दनियावां के सोनू ने वकील से किराये पर मकान लिया था। पांच हजार रुपये प्रति माह के हिसाब से किराया तय हुआ। इसके बाद वह इसी मकान में सेक्स रैकेट चलाने लगा।

जिस्मफरोशी के धंधे में लिप्त माफिया तीन हजार से लेकर पांच हजार रुपये तक ग्राहकों से वसूलते थे। कॉल गर्ल को प्रत्येक ग्राहक पर पांच सौ से हजार रुपये दिये जाते थेI

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button