Sexual offence

UP: गाजीपुर में हाईवे में चलती कार में सेक्स रैकेट का पर्दा फाश

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में सेक्स रैकेट चलाने वालों ने अब नया तरीका अपनाया है पहले जहां ये सब बंद कमरों में होता था, वहीं अब हाइवे पर चलती गाड़ियों में हो रहा है।

गाजीपुर

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में सेक्स रैकेट चलाने वालों ने अब नया तरीका अपनाया है, ताकि वो पुलिस की आंखों में धूल झोंक सकें और उनका धंधा बे रोकटोक चलता रहे। पहले जहां ये सब बंद कमरों में होता था, वहीं अब पुलिस के डर और न पकड़े जाने के लिये हाइवे पर चलती गाड़ियों में हो रहा है।

जी, हां यूपी की गाजीपुर पुलिस ने ऐसा ही मामला पकड़ा है। बताया जा रहा है कि वाराणसी से कॉल गर्ल लेकर लग्जरी कार में तीन लोग गाजीपुर में नेशनल हाइवे पर चलती कार में रंगरलियां मना रहे थे। लेकिन पुलिस के रोकने पर भी वो नहीं रुके तो आखिरकार कई थानों की पुलिस ने घेरकर कार को रुकवाया। इसके बाद पुलिस के सामने खुला चलती कार में रंगरलियां मनाने का खेल।

दरअसल, तीन लोग वाराणसी से किसी कॉल गर्ल को अपनी लग्जरी कार में लेकर नेशनल हाइवे पर गाजीपुर से मऊ की ओर जा रहे थे। गाड़ी जिस तरह से धीरे-धीरे चल रही थी और लगातार रहस्यमयी ढंग से हिलती जा रही थी, इसे देखकर पुलिस को शक हुआ। बीच में पुलिस ने चेकिंग स्पॉट पर गाड़ी को रुकने का इशारा किया, लेकिन वह रुकी नहीं और मऊ की ओर निकल गयी।

तत्काल मौके पर मौजूद पुलिस ने अगले थाने को खबर की और कई थानों की पुलिस ने घेरकर गाड़ी को पकड़ लिया। गाड़ी का दरवाजा खुला तो उसमें तीन लोग और एक कॉल गर्ल आपत्तिजनक अवस्था में थे।

साथ ही गाड़ी में आपत्तिजनक सामान और शराब की पूरी व्यवस्था रखी गयी थी। फिलहाल पुलिस ने चारों को हिरासत में ले लिया। पुलिस को आशंका है कि इस तरह का सेक्स रैकेट गाजीपुर समेत आस-पास के दूसरे जिलों में भी फैला हो सकता है। इसको लेकर पुलिस एक अभियान चलाने के बारे में सोच रहे हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close