Sexual offence

MP: पुलिस ने ग्राहक बन कर सेक्स रैकेट का किया पर्दाफाश, 11 गिरफ्तार

MP के सतना जिले में  एक मकान में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने पर्दाफाश कर 7 युवक और 4 लड़कियों को गिरफ्तार किया. लेकिन इस कार्य के लिए पुलिस को ग्राहक बन कर अड्डे तक पहुंचना पड़ा…… पढ़िए पूरी खबर

 

सतना ( मध्य प्रदेश ) 

सतना शहर की जीवन ज्योति कॉलोनी में आरएस अपार्टमेंर्ट के एक फ्लैट में देह व्यापार चल रहा था। कुछ दिनों से पुलिस को इसकी खबर मिल रही थी। रविवार को ही रेड करने के लिए पुलिस टीम गई थी लेकिन सफलता नहीं मिली। लेकिन सोमवार को जब पुलिस ने अपने ही दो लोगों को ग्राहक बनाकर भेजा तो सेक्स रैकेट पकड़ में आ गया।

अंधेरा होने से पहले पुलिस की टीम ने घेराबंदी करते हुए यहां छापा मार दिया। फ्लैट के अंदर से दलाल समेत सात युवकों के साथ चार लड़कियों को पकड़ा गया। इनमें एक दलाल की पत्नी बताई जा रही है। संदग्धि हालातों में पकड़े गए सभी लोगों को थाना सिविल लाइन लाया गया। जहां देर रात तक पूछताछ और जांच कार्रवाई जारी

इधर, पुलिस की कार्रवाई से सकते में आए कॉलोनी में रहने वाले लोग किसी संगीन वारदात होने का अंदेशा लगा रहे थे लेकिन कुछ देर बाद सेक्स रैकेट की हकीकत समझ गए। पुलिस की पूछताछ में मकान में सेक्स रैकेट चलने की बात सामने आ गई।

पुलिस ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर महिला सेल ने कोलगावां थानाक्षेत्र के जीवन ज्योति स्थित जमीन कारोबारी रामसिया कुशवाहा के मकान में रेड मारी। यहां 3 पुरुष और 3 महिलाएं संदिग्ध हालात में मिले। मौके पर की गई पूछताछ में ही पुलिस ने सभी को हिरासत में लेकर थाने ले आई।

सतना एसपी गौतम सोलंकी ने बताया कि पुलिस की गिरफ्त में आए भोला नामदेव जो सेक्स रैकेट का सरगना है, उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। भोला ने बताया कि वह फ्लैट किराए पर लेकर लड़कियों को युवाओं के सामने पेश करता था। वहीं पुलिस की पूछताछ में सेक्स रैकेट के तार अन्य शहरों में जुड़े होने की बात सामने आई है। लिहाजा, पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। कार्रवाई से कोलगावां थाना पुलिस को अलग रखकर महिला सेल ने यह कार्रवाई की है।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button