Sexual offence

यूपी: जांच कर रहे दारोगा ने ही किया पीड़िता से बलात्कार

यूपी के मेरठ में दहेज़ मामले में अपने पति के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाने वाली महिला से मदद के बदले में दारोगा दुवारा जबरन बलात्कार करने का मामला सामने आने से पुलिस महकमा शर्मसार है. 

 

मेरठ

वैसे तो यूपी पुलिस पर तरह-तरह के आरोप लगते रहते हैं लेकिन अब जो मामला सामने आ रहा है, उसकी वजह से पूरे महकमा शर्मसार हो गया है. दरअसल, दहेज़ मामले में अपने पति के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाने वाली महिला से मदद के बदले में दारोगा ने जबरन बलात्कार किया. जब कुछ दिन बाद पीड़िता को पता लगा कि दारोगा ने सिर्फ उसे अपना शिकार बनाया है, मदद नहीं की, तो पीड़िता ने एसएसपी  से मिलकर उसकी शिकायत की.

दरअसल शहर के सिविल लाइन थाने में एक महिला ने अपने पति के खिलाफ दहेज़ उत्पीड़न का केस दर्ज कराया है. इस केस के विवेचक दारोगा विजय कुमार थे. आरोप पत्र लगाने के बदले में दारोगा ने महिला को अपनी हवस का शिकार बनाया और कह दिया कि जाओ तुम्हारा आरोप पत्र दाखिल हो चुका है.

जब पीड़िता ये पता करने थाने पहुंची कि जाँच कितनी आगे बढ़ी तो उसे पता लगा कि आरोप पत्र तो अभी बना ही नहीं है. इस पर परेशान दारोगा ने मेरठ के एसएसपी से मिलकर दारोगा के खिलाफ सारे सबूत रखे.

हालांकि दारोगा के खिलाफ मामला काफी पहले ही दर्ज हो चुका है लेकिन अभी तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है.

Source Link

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close