Homicide

दिल्ली: ट्यूशन टीचर ने की पत्नी समेत 3 बच्चों की गला रेतकर हत्या

बताया जा रहा है कि आरोपी पति उपेंद्र डिप्रेशन में था और आर्थिक तंगी के चलते घर में कलह रहती थी।

 

दिल्ली 

दिल्ली में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। साउथ दिल्ली के महरौली थाना क्षेत्र के वार्ड 2 में एक बेरहम पति ने अपने तीन बच्चों और पत्नी की चाकू से गोदकर निर्ममता से हत्या कर दी गई। पुलिस आरोपी पति को हिरासत में लेकर मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, आरोपी पति का नाम उपेंद्र शुक्ला (42) का अपनी पत्नी अर्चना शुक्ला और तीन बच्चों के साथ महरौली इलाके में रहता था। उपेंद्र पेशे से शिक्षक है। मृतक बच्चों में एक लड़का और दो लड़कियां थीं। जिनकी उम्र 7 साल, 5 साल और 2 महीने बताई जा रही है। घटना की आधिकारिक पुष्टि हो गई है। अभी तक की छानबीन के अनुसार, रात 1 से डेढ़ बजे के आसपास सभी के कत्ल किए गए हैं।

दिल्ली: ट्यूशन टीचर ने की पत्नी समेत 3 बच्चों की गला रेतकर हत्या

 

बताया जा रहा है कि आरोपी पति उपेंद्र डिप्रेशन में था और आर्थिक तंगी के चलते घर में कलह रहती थी। जिस घर में सभी रहते थे, उसी घर में उसकी सास भी रहती हैं। शनिवार सुबह सास ने देखा कि उपेंद्र दरवाजा नहीं खोल रहा है, कई बार दरवाजा खटखटाने के बाद भी जब उपेंद्र ने गेट नहीं खोला तो सास ने पड़ोसियों को इसकी जानकारी दी और उनकी मदद से 100 नंबर पुलिस को कॉल की। पुलिस ने मौके पर पहुच कर गेट खुलवाया, जहां कमरे में 4 लाशें पड़ी हुई थीं।

Source Link

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button