AssaultSexual offence

गुड़गांव: स्पेन से आई  महिला से बलात्कार, आरोपी गिरफ़्तार

दिल्ली के आनंद विहार निवासी अजन्य नाथ ने फेसबुक पर महिला से संपर्क किया और उसे घर ढूंढने में मदद की पेशकश की.

 

गुड़गांव

गुड़गांव में स्पेन से आई  एक महिला से कथित रूप से बलात्कार करने का मामला सामने आया है. आरोपी ने महिला से फेसबुक पर दोस्ती की और फिर मदद के बहाने उसका बलात्कार किया. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी.

महिला कुछ सप्ताह पहले एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में इंटर्नशिप के लिये स्पेन से गुड़गांव आई थी. वह किराये पर एक घर ढूंढ रही थी, जिसके बारे में उसने फेसबुक पर एक पोस्ट भी साझा किया था.

दिल्ली के आनंद विहार निवासी अजन्य नाथ ने फेसबुक पर महिला से संपर्क किया और उसे घर ढूंढने में मदद की पेशकश की.

गुड़गांव पुलिस के जनसंपर्क अधिकारी सुभाष बोकान ने बताया कि आरोपी अजन्य सोशल मीडिया पर महिला का दोस्त बन गया और 14 जून को महिला को डीएलएफ फेस-3 में किराये के फ्लैट में रात के खाने पर बुलाया.

बोकान ने कहा कि महिला जब फ्लैट पर पहुंची तो नाथ ने कथित रूप से उसका बलात्कार किया. इसके बाद महिला सिविल अस्पताल पहुंची. डॉक्टरों ने जब उससे पूछताछ की तो उसने आपबीती सुनाई. डॉक्टरों ने गुड़गांव पुलिस को इस घटना की जानकारी दी. इसके बाद आरोपी के घर छापेमारी कर उसे पकड़ लिया गया.

इस पूरी घटना पर अधिकारी ने कहा, ‘जब महिला उसके फ्लैट पर पहुंची तो उसने देखा कि वहां पर सिर्फ आरोपी अकेला था. उसने कथित तौर पर महिला के साथ बलात्कार किया. महिला ने इस संबंध में डीएलएफ फेज 1 पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई है.’

बोकान ने कहा कि आरोपी के ख़िलाफ़ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button